एक कुल्हाड़ी से तीन हत्या... बेटे ने पिता की हत्या कर भाभी का काटा गला; बचाने आए लोगों पर भी किया वार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गारू (लातेहार)। लातेहार के गारू थाना क्षेत्र अंतर्गत डबरी गांव में रविवार की रात एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई। हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसी परिवार के युवक रंजन उरांव ने की है।

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गारू (लातेहार)। लातेहार के गारू थाना क्षेत्र अंतर्गत डबरी गांव में रविवार की रात एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई। हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसी परिवार के युवक रंजन उरांव ने की है।

loksabha election banner

मृतकों में आरोपित युवक के पिता सूरज उरांव, भाभी अनुपमा देवी और एक अन्य रिश्तेदार मंसूरिया देवी शामिल हैं। तीनों की हत्या कुल्हाड़ी से की गई है। इस घटना में दो अन्य लोग घायल भी हो गए। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, आरोपित ने रविवार की रात शराब पी रखी थी। वह नशे में था। इसी बीच किसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया। इसके बाद रंजन ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर पहले अपने पिता सूरज उरांव की हत्या कर दी।

इसके बाद उसने अपनी भाभी अनुपमा देवी और एक अन्य रिश्तेदार मंसूरिया देवी को काट डाला। इस घटना में अनुपमा का सिर धड़ से अलग हो गया।

इसी दौरान उसने अपने चचेरे भाई अमलेश उरांव और उसकी पत्नी हीरामनी देवी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। गारू के थाना प्रभारी सोनू कुमार के अनुसार पुलिस घटना की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-

... क्‍योंकि आप हैं लोकतंत्र के अभिन्‍न अंग, प्रवासी मजदूरों को भेजा जा रहा आमंत्रण पत्र; मतदान करने जरूर पहुंचे

Jharkhand Accident News: पश्चिमी सिंहभूम में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक ने तीन को कुचला; मौके पर हुई मौत

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात BSF के जवान ने की आत्महत्या, पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर दी जान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के जैसलमेर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर सीमा सुरक्षा बल ( बीएसएफ ) की बबलियानवाला सीमा चौकी पर एक जवान ने रविवार को सुबह फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जवान ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now